(15+ Secret Tips) Gf se kya baat kare। पूरी जानकारी।

भारत में कुछ ऐसे लोग भी है, जो gf se kya baat kare यह जानना चाहते है, क्योकि girlfriend se kya baat kare यह हर किसी को नहीं पता होता है, और इसी के बारे में हम आप लोगो के साथ मे चर्चा करेंगे।

कई लोगो को लगता है, केवल गर्लफ्रेंड बनाना आता है, लेकिन gf se kya baat kare whatsapp par इसके बारे में थोड़ी भी जानकारी नहीं होती है, इसलिए आज हम अपने इस लेख की मदद आप लोगो को गर्लफ्रेंड से क्या बात करनी है। इसके बारे में जानकारी देने वाले है।

किसी भी लड़की को अपना बनाना आसान है, लेकिन उसे अपने साथ हमेशा रखना बहुत ही मुश्किल काम है, ऐसे में आपको कुछ बातो का ध्यान रखना जरुरी है, जो आपको नियमित करना है।

तभी वह आपके साथ आजीवन रहने वाली है, क्योकि हर एक इंसान अपने एक समय के बाद उबने लगता है, और इसलिए उसे एक ऐसा पार्टनर चाहिए जो उसके साथ हमेशा रहे, और उस टॉपिक के बारे में बात करे, तो लड़की को हमेशा से पसंद आता हो।

gf-se-kya-baat-kare

Gf se kya baat kare। गर्लफ्रेंड से क्या बात करें।

हमारे ऐसे कई सारे भाई है, जो इंटरनेट पर gf se baat karne ke topic सर्च करते है, यदि आप भी उनमे से ही है, जो गूगल पर bf se baat karne ke topics सर्च करके हमारे इस ब्लॉग पर आये है, तो आप्कहमारे इस ब्लॉग में आपका स्वागत है।

क्योकि आज के इस लेख हम आपके सभी सवालो का जवाब काफी सरल भाषा में देने वाले है, लेकिन इसके लिए आप सभी को इस लेख को अंत तक पढना होगा, अन्यथा आप इस लेख से सम्बंधित बहुत सी आवश्यक जानकारी को मिस कर देंगे।

तो चलिए अब बिना समयको गंवाए इस लेख को शुरू करते है, टॉप 15+ bf se baat karne ke topics के बारे में विस्तापुर्वक जानकारी आप लोगो के साथ में शेयर करते है।

जाने- (100% Working) Girlfriend banane wala app New

गर्लफ्रेंड की हर मूवमेंट पर ध्यान दे-

हर एक लड़की चाहती है, उसका चाहने वाल पति या बोयफ्रेंड उसकी बातो पर ध्यान दे, क्योकि एक लड़की के लिए उसका BF ही सबकुछ होता है, इसलिए वह क्या कर रही है, और क्या करना चाहती है, आपको उसकी हर एक मूवमेंट पर ध्यान देना है।

घुमने के बारे में बात करे

लड़कियों को अक्सर घूमना पसंद होता है, और हर लड़की चाहती है, कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ में घुमे, इसलिए आपको अपनी अपनी गर्लफ्रेंड को अलग-अलग जगह पर घुमाने के बारे में बात कर सकते है।

जाने- Ladki se baat karne wala apps New

उसकी पसंद को जाने-

जब भी आप कही पर अपने गर्लफ्रेंड को घुमाने लेकर जाये, तो एकांत में होकर बाते करे, और उससे उसकी पसंद के बारे में जानने की कोशिश करे, ताकि जब भी आप उसकी पसंद का कुछ करे, तो उसे आपसे अगाव हमेशा बने रहे।

गिफ्ट दे-

गिफ्ट लेना हर किसी को अच्छा लगता है, और आप जब अपने गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देंगे, तो और उसे क्या-क्या पसंद है, उसके बारे में जरुर बात करे, ताकि उसे एहसास होना चाहिए, कि आप उसके लिए कुछ ना कुछ जरुर कर रहे है।

जाने- Kapda hatane wala apps। फोटो से कपड़े कैसे हटाए। New

मूवी देखने जाये-

आप अपनी गर्लफ्रेंड के बाद मूवी देखने का प्लान बना सकते है, क्योकि वहा पर आपको 2 से 3 घंटे ज्यादा मिल जायेंगे, एक दुसरे से बात करने करने के लिए जिससे आप उनकी आगे व पीछे की लाइफ के बारे में बात कर सकते है।

इज्जत से पेश आये-

आप कई लोगो के मुहं से यह कहते सुना होगा, कि लड़कियों की हमेशा इज्जत करनी करनी चाहिए, और एक लड़की चाहती है, उसका बॉयफ्रेंड हमेशा से ही उसकी हर एक बात को माने और उसकी इज्जत करे।

पढ़े- Biwi ko kabu karne ka tarika New

हर बार आप ही मनाये-

लडकियाँ को अपने देखा होगा, कि वह बातो-बातो में ही रूठ जाती है, इए में आपको उन्हें मनाने आना चाहिए, आप जब भी उनसे बारे करे, तो उन्हें बारे में हर एक बात जानने की कोशिश करे।

झगडे ना  करे-

झगड़े तो हर एक लाइफ पार्टनर या फैमिली में होते रहता है, लेकिन आपको हमेशा से ही सतर्क रहना है, क्योकि ऐसा मन जाता है, कि जिस किसी के घर में लड़ाई झगड़े होते है, उस घर में कभी भी शांति नही होती है, इसलिए  आपको इन सभी से बचकर रहना है।

पढ़े- पत्नी का अफेयर कैसे जाने New

मज़ाक करे-

बातो-बातो में आप अपनी गर्लफ्रेंड से मजाक कर सकते है, ऐसा करने से वह आपके और भी करीब आ जाएगी, क्योकि कई लड़कियों को मजाक करना काफी पसंद होता है।

फैमिली के बारे में जाने-

आप अपनी GF से बात करने के दौरान उनके फैमिली के बारे में जरुर पूछे, क्योकि इअसा करने से उन्हें एहसास होगा, कि आप उनके साथ-साथ उनकी फैमिली की भी इजात कर रहे है।

जाने- कैसे पता करें कि महिला दूसरे के संपर्क में हैं। New

भविष्य के बारे में बात करे-

जब भी आप अपनी GF से बात करने के लिए बैठे, तो अपने भविष्य के बारे में जरुर बाते करे, नहीं तो आपको गर्लफ्रेंड को लगेगा, कि आप उनसे कुछ ही समय के लिए साथ में है, या आप उनसे टाइम पास कर रहे है।

सच बोले-

कभी भी किसी को खोने के डर से झूठ ना बोले, यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे सच्चा पयार करती होगी, तो वह आपको कभी भी किसी भी परिस्थिति में नहीं छोड़कर जायेगी, इसलिए आप अपने कर्तव्य का पालन करे, और हमेशा सच के साथ रहे।

अपनी अर्निंग सोर्स शेयर करे-

कुछ लडकियाँ लडको की कमाई को लेकर काफी सीरियस रहती है, क्योकि उन्हें उनके बविश्य के बारे में चिंता होती है, ऐसे में आप अपने कमाई को साझा कर सकते है, यदि आप कम कमा रहे है।

तो भी उनके साथ में साझा करे, और उन्हें यह आश्वासन दे, कि आप कुछ न कुछ और अपने आने वाले जीवन में कर लेंगे।

जाने- Ladki ko kaise patate hain 

बातो से शुरूवात करे-

यदि किसी भी रिश्ते में देखा जाए, तो शुरुवात बातो से ही होती है, क्योकि एक दुसरे से बात करना एक ऐसा जरिया है, जिसकी मदद से आप किसी को भी अच्छे से जान सकते है।

जिसके बाद आपको कैसे रहना है, क्या करना लाइफ में कैसे एक दुसरे का साथ निभाना है, यह सभी पॉइंट आपको अच्छे से पता चल जायेंगे, इसलिए किसी भी रिश्ते में बात करना अतिआवश्यक है।

पढ़े- Dusre ki girlfriend ko kaise pataye New

तारीफ़ करे-

जब भी आप अपनी GF से मिले तो उसकी तारीफ़ जरुर करे, क्योकि मै अपने हर एक आर्टिकल में बताता आया हूँ, कि चाहे लड़की हो या कोई भाभी हर किसी को अपनी तारीफ सुनना काफी पसंद होता है।

इसलिए जब भी आप सोचे कि अपनी gf से क्या बाते करनी है, तो आप उनकी तारीफ़ जरुर करे, इससे वह आपके ऊपर काफी ज्यादा इम्प्रेस हो सकती है।

उसकी सुंदरता के बारे में बात करे-

लड़की चाहे कैसी भी हो, लेकिन जब तक उसका कोई चाहने वाला उसकी सुंदरता के बारे तारीफ़ ना करे, वह सब अधुरा रह जाता है, आपने देखा होगा, कि जब भी कोई लड़की अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए जाती है।

तो वह काफी सजती संवरती है, ऐसे में जब उसका बॉयफ्रेंड उसके सुंदरता की तारीफ कर दे, तो उसके चहरे पर एक अलग ही मुस्कान आ जायेगी।

जाने- Girlfriend ko kaise manaye New

उनकी परेशानी पूछे-

कुछ लोग केवल अपनी ही बातो को लेकर परेशान रहते है, लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है, अपने अपने साथ-साथ अपनी GF की परेशानियों को जाने, और हो सके, तो उनकी परेशानी का सोल्यूशन भी निकाले।

दोस्तों के बारे में पूछे-

आजकल हर किसी के दोस्त होते है, और हर लड़की की कोई न कोई एक फ्रेंड जरुर होती है, आपको समय-सामी पर उसके बारे में भी पूछना है।

ऐसे में आपकी गर्लफ्रेंड को यह लगेगा, कि आप उसके साथ-साथ उसकी हर एक चीज का ध्यान रख रहे है, इस तरह आपको ज्यादा देर तक बात करने का भी मौका मिल जायेगा।

गर्लफ्रेंड के मिताबित ट्रिप प्लान करें-

कही पर भी घुमाने के लिए जाये, तो एक बार अपने गर्लफ्रेंड की अनुमति जरुर ले, कि आप क्या करने जा रहे है, या आप कहाँ के लिए अपनी ट्रिप प्लान कर रहे है।

क्योकि कभी-कभी लड़कियों की चोइस काफी अलग होती है, और ऐसे में आपका सब किया कराये पर पानी फिर सकता है, इसलिए आपको हर एक बात का बारीकी से ध्यान रखकर अपनी GF से बात करनी है।

जाने- किसी को अपने प्यार में पागल करने का तरीका New

GF से सम्बंधित पूछे जाने वाले प्रश्न-

Gf se kya baat kare whatsapp par?

यदि आप यह सोच रहे है, कि आप अपनी गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप पर क्या बात करे, तो आप इसके बारे में चिंता करना छोड़ दे, क्योकि किसी भी लड़की से बात करने के कई तरीके है।

सबसे पहले आप उसके बारे में बात करे, और उसकी इच्छाओ के बारे में जाने, इसके बाद आप उनके फैमिली के बारे में जरुर से बात करे, क्योकि ऐसा करने से आपकी GF को लेगेगा, कि आप उसके बारे में काफी सीरियस है।

Girlfriend se kya baat kare?

किसी भी लड़की से कैसे बाते करना है, इसके बारे में हमने अपने इस लेख में जानकारी दी है, क्योकि कई लोगो का सवाल था, girlfriend se kya baat kare इसके बारे में हमें बताओ।

Bf se baat karne ke topics?

जैसे कोई लड़का अपनी गर्ल  फ्रेड से बात करने के लिए गूगल पर सर्च करता है, वैसे ही हर एक लड़की अपने BF से क्या बात करनी है, इसके  बारे में इंटरनेट पर सर्च करती है, इसलिए हमने इस लेख में bf se baat karne ke topics के बारे में जानकरी दी है।

जाने- Facebook par ladki patane ka tarika New

Gf se baat karne ke topic?

GF से बात करने के लिए आप सबसे पहले लड़की के बारे में जाने, अब आप उसकी होबी के बारे में जान सकते है, और उसे क्या पसंद है, आप उन्ही से खुद पूछ सकते है, जिसके बाद आप जब भी अपने GF से मिलेंगे, तो आपको उनसे क्या बात करनी है, यह अच्छे से पता चल जाएगा।

निष्कर्ष- आज अपने क्या सिखा-

आज के इस लेख में हमने आप सभी के साथ में Gf se kya baat kare इसके बारे में बताया है, और इसके अलावा gf se baat karne ke topic के बारे में आप लोगो को डिटेल में बताया है।

यदि आपको इस आर्टिकल से कुछ नया सिखने को मिला है, तो इस लेख को अपने दोस्तों के साथ में जरुर शेयर करे, ताकि हर किसी को Gf se kya baat kare इसके बारे में अच्छे से पता चल सके।

नोट- यदि आपको रिलेशनशिप और सोशल मिडिया से सम्बंधित लेख पढना पसंद है, तो इस ब्लॉग को बुकमार्क करना ना भूले, क्योकि यहाँ पर हम इन्ही टॉपिक से सम्बंधित आर्टिकल पब्लिश करते है।

इनके बारे में भी पढ़े-

मेरा नाम नैना है, मै महाराष्ट्र की रहने वाली हूँ और मै पिछले 6 सालो से ब्लॉग्गिंग कर रही हूँ, तथा मै रिलेशनशिप, और सोशल मिडिया से सम्बंधित टॉपिक पर आर्टिकल लिखती हूँ।

Leave a Comment

error: Content is protected !!